अनुपम खेर ने 1पार्टी में दिलीप कुमार से मुलाकात को किया याद ...?

LATEST NEWS  

Bollywood actor अनुपम खेर ने दिवंगत अभिनेता dilip kumar कुमार की यादों को ताजा किया है। anupam ने 1 इंटरव्यू interview  में बातचीत के दौरान कई year पहले की 1घटना को याद करते हुए बताया कि जब वो एक party में गए थे तब उनकी मुलाकात dilip साहब से हुई थी। anupam खेर ने dilip कुमार के साथ 'karma ', 'सौदागर' और 'इज्जतदार' जैसी film में काम किया था।





anupam की मुलाकात साहब से 1 party में हुई थी

anupam ने बताया कि उनके एक पत्रकार friendship उन्हें एक party में ले गए थे, जिसमें कई stars शामिल हुए थे। उन्होंने कहा, "मैं उस time चकित रह गया था। मैं पिछले 2 year (साल )से बॉम्बे(bombay )में था, लेकिन मैं वहां सभी actor को देख रहा था। और अचानक से जब मैंने dilip sahab को आते हुए देखा, तब मैं उनके पास गया और मैंने कहा, 'namaste sir  ।

दिलीप ने anupam को अपना परिचित समझ लिया था

anupam ने आगे बताया कि dilip sahab ने शायद उन्हें एक relative  समझ लिया था। वह कहते हैं, "तो उन्होंने कहा, मेरा hand पकाड़ के अपने side में लेके, 'बेटे, कहां रहते हो? बहुत days बाद दिखाई दिए'। अब मेरा हाथ दिलीप साहब के side में है और वह सब से बात कर रहे हैं और मैं उनके पीछे जोकर की तरह चल रहा हूं।"

dilip sahab  ने की थी anuoam से विनम्र तरीके से बात

anupam ने कहा कि dilip sahab उनसे बहुत विनम्र तरीके से बात कर रहे , वो सोच भी नहीं सकते थे कि party में कोई gatecrasher होगा। एक्टर ने बताया, "और मैं चाहता था कि पूरी world मुझे देख ले इस समय कि dilip kumar कुमार sahab ने मेरा हाथ अपने side में रखा हुआ है।"

देविका रानी ने यूसुफ खान को दिलीप कुमार के नाम से पेश किया था

dilip  कुमार का जन्म 11 dec , 1922 को british india इंडिया के पेशावर में हुआ था। dilip साहब  sahab के पिता father (lal gulam servr khan ) लाला गुलाम सरवर खान और mother आयशा बेगम begam  ने अपने बेटे का नाम यूसुफ खान रखा था। 1944 में film 'ज्वार भाटा' release हुई थी। इस film के जरिए indian  सिनेमा की पहली star actor देविका रानी ने यूसुफ खान khan को dilip  कुमार के name से पेश किया था। dilip के family  में उनकी wife  सायरा बानो हैं। dilip साहब का पूरे राजकीय respect के साथ mumbai के जुहू graveyard में अंतिम संस्कार किया गया था।


READ MORE POST 


STAY HOME STAY SAFE 

Post a Comment

Post a Comment (0)

Previous Post Next Post